Friday, Apr 26 2024 | Time 05:49 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


टटलूबाज गिरोह के चंगुल से व्यापारी मुक्त

अलवर,06 फरवरी(वार्ता) राजस्थान में अलवर के सदर थाना पुलिस ने नासिक के व्यापारी को आज टटलूबाजो के कब्जे से मुक्त कराकर राहत की सांस ली है । इन टटलूबाजो ने इस व्यापारी से करीब सवा लाख रुपए की ठगी कर ली। सदर पुलिस के थाने के सहायक उपनिरीक्षक अतर सिंह ने बताया कि नासिक निवासी बब्बन गणपत ने एक रिपोर्ट पेश की जिसमें बताया कि 15 दिन पहले स्क्रैप खरीदने के लिए उसके मोबाइल पर एक फोन आया। इस संबंध में उन्होंने वेबसाइट पर भी सर्च किया था जिस पर स्क्रैप बिकना बताया जा रहा था। उस आधार पर उन लोगो से बात हुई और उन्होंने 5 फरवरी को यहां हनुमान चौराहे पर बुलाया। जैसे ही वह वहां पहुंचा तो दो लोग उसे एक स्विफ्ट कार में बैठाकर शेखपुर गांव की तरफ ले गए । वहां उन्होंने गर्दन पर चाकू रखकर कहा कि हमें 40 लाख रुपए दे नहीं तो तुझे हमें जान से मार देंगे। इस पर उन्होंने कहा कि मेरे खाते में मात्र 6 लाख 36 हजार रुपये ही है। फिर इन्होंने 4 लाख रुपये लेना स्वीकार किया और जयपुर के अगाडिया के माध्यम से दीपक कुमार के खाते में दो दो लाख करके चार लाख रुपये डलवाये ।
इसके अलावा एटीएम के माध्यम से विभिन्न तरीकों से एक लाख तीस हजार रुपये निकाल लिए। इन टटलूबाजो ने व्यापारी से एटीएम मोबाइल घड़ी छीन ली। एटीएम से पैसे निकालने के लिए यह व्यापारी को इधर-उधर घुमाते रहे । उन्होंने बताया कि मोबाइल नंबर के आधार पर उनके नाम पते तलाश की जा रहे हैं और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।
जैन सैनी
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image