Friday, Apr 26 2024 | Time 07:52 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पटरी से नहीं हटेंगे बैंसला

जयपुर 14 फरवरी (वार्ता) राजस्थान विधानसभा में कल गुर्जरों को पांच प्रतिशत आरक्षण देने का विधेयक पारित होने के बावजूद पांच प्रतिशत आरक्षण की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के संयोजक किरोड़ी सिंह बैंसला विधेयक के मसौदे से संतुष्ट नहीं हुए और उन्होंने महापड़ाव जारी रखने का फैसला किया है।
श्री बैंसला ने आज कहा कि अगर विधेयक में राज्य सरकार पांच प्रतिशत आरक्षण की गारंटी दे तभी वह आंदोलन समाप्त करने का फैसला करेंगे। उन्होंने कहा - ‘ऐसे कई विधेयक पहले भी पारित हुए हैं।’ इनका कोई महत्व नहीं हैं।
इससे पहले श्रीबैंसला ने समाज के लोगों के साथ विधेयक की समीक्षा करने की बात कही थी। उन्होंने आपसी मशवरा के बाद आंदोलन समाप्त करने से इन्कार कर दिया।
सुबह आरक्षण के लिए सरकार की तरफ से गठित समिति के सदस्य आईएएस नीरज के0 पवन के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल मलारना डूंगर रेलवे ट्रेक पर पहुंचा और आरक्षण आंदोलन के संयोजक कर्नल किरोड़ीसिंह बैसला को गजट अधिसूचना, विधेयक एवं संकल्प पत्र की प्रतियां सौंपी।
सूत्रों के अनुसार श्री बैंसला ने रेलवे ट्रेक पर ही विधि सलाहकारों, आरक्षण आंदोलन संघर्ष समिति के सदस्यों, समाज के सांसद, विधायक एवं पूर्व सांसद के साथ विधेयक की समीक्षा की।
सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image