Friday, Apr 26 2024 | Time 05:32 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, आरोपित ने खाया जहर

चित्तौड़गढ़ 16 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के चंदेरिया थाना क्षेत्र में आज कथित रूप से ब्लेकमेलिंग के चलते एक विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद आरोपित युवक ने भी विषाक्त वस्तु का सेवन कर आत्महत्या का प्रयास किया।
वृत्ताधिकारी ऋषिकेश मीणा ने बताया कि क्षेत्र के घोसुण्डा गांव में विवाहिता चंदा (20) ने घर में फंदा लगा आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को जिला अस्पताल पहुंचाया। मौके से बरामद एक सुसाइड नोट में विवाहिता ने स्वेच्छा से आत्महत्या करना लिखा। इस बीच मृतका के भाई ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि उसकी बहन को पिछले कुछ समय से गांव का ही युवक भूपेन्द्र नायक (22) पूर्व प्रेम संबंधों को लेकर ब्लेकमेल कर रहा था और इसी से आहत होकर बहन ने आत्महत्या कर ली।
उन्होंने बताया कि घटना के बाद आरोपित भूपेन्द्र नायक ने कोतवाली थाना क्षेत्र के भगतसिंह पार्क में विषेली वस्तु का सेवन कर दिया जिससे उसको गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि विवाहिता का ससुराल बस्सी में है और पिछले सात माह से वह पीहर मे रहकर तृतीय वर्ष की परीक्षा दे रही थी। मृतका के भाई के आरोपों पर उन्होंने कहा कि इसकी जांच की जाएगी। विवाहिता की आत्महत्या का चंदेरिया थाने पर एवं युवक द्वारा आत्महत्या के प्रयास का मामला शहर कोतवाली थाने में दर्ज किया गया है। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया हैं।
व्यास रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image