Friday, Apr 26 2024 | Time 08:31 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


देश को मिला है सशक्त प्रधानमंत्री-मेघवाल

बीकानेर, 16 मार्च (वार्ता) केंद्रीय जल संसाधन राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश ने पांच वर्षो में आर्थिक, सामाजिक, राजनैतिक, सामरिक क्षेत्रों में अभूतपूर्व सफलता प्राप्त की है।
श्री मेघवाल आज यहां एक निजी स्कूल में प्रबुद्धजनो के संवाद कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि श्री मोदी के नेतृत्व में देश के आमजन के आत्मविश्वास में वृद्धि हुयी है और देश को सशक्त, सजग, मजबूत एवं निर्णायक प्रधानमंत्री मिला है। संवाद कार्यक्रम में उन्होंने शिक्षा, चिकित्सा, व्यापार जगत से जुड़े प्रबुद्धजनों से केन्द्र सरकार की योजनाओं एवं उपलब्धियों से जुडे विभिन्न विषयों पर चर्चा की।
उन्होंने केन्द्र सरकार के कार्यकाल में बीकानेर लोकसभा क्षेत्र से जुड़ी विभिन्न उपलब्धियों जैसे हवाई सेवा, पासपोर्ट सेवा केन्द्र, नीट परीक्षा केन्द्र, हज यात्रा,सुपर स्पेशलिटी केन्द्र, पीबीएम चिकित्सालय में सौर उर्जा संयत्र सीएसआर फण्ड से शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र में हुए विकास कार्यो से अवगत करवाया। उन्होने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में देश की जनता एक बार फिर श्री मोदी के नेतृत्व में विश्वास जताते हुए भाजपा की सर्वहितेषी एवं जनकल्याणकारी सरकार बनायेगी।
संजय रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image