Friday, Apr 26 2024 | Time 06:49 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राज्य में अपराधियों के हौंसले बूलंद-सराफ

जयपुर 18 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा ) ने सीकर जिले के नागवा गांव में बदमाशों द्वारा एक दुल्हन के अपहरण करने की घटना की कड़ी निंदा करते हुये कहा कि राज्य में अपराधियों के हौंसले बूलंद है।
राज्य के पूर्व मंत्री एवं विधायक कालीचरण सराफ ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि जिला मुख्यालय से मात्र पन्द्रह कि मी दूर हुई इस घटना से मालुम पडता है कि राज्य में कानून एवं व्यवस्था का बिल्कूल ड़र नहीं है तथा कांग्रेस सरकार में इस तरह की खोफनाक घटनाएं आम हो गई है। उन्होंने कहा कि दुल्हन के परिजनों द्वारा नामजद रिपोर्ट देने के बावजूद घटना के 40 घंटे बाद भी दुल्हन वापस परिवार वालों को नहीं मिली है और नही आरोपियों को पकड़ा गया है।
उन्होंने कहा कि इसी प्रकार दो दिन पूर्व उदयपुर जिले के सलूम्बर में समाज कंटको द्वारा दलित युवती को बिन्दोली में घोड़े से नीचे उतारकर मारपीट की घटना, जोधपुर में महिला शिक्षिका पर तेजाब फेंकने की घटना तथा धौलपुर में जिला पुलिस अधीक्षक पर बदमाशों द्वारा गोली चलाने की घटना तथा राज्य में बढ़ रहे चैन स्नेचर की घटनाओं से अपराध के नये कीर्तिमान स्थापित हुये है।
श्री सराफ ने कहा कि भाजपा शासन की तुलना में इस सरकार के मात्र तीन माह के कार्यकाल में 28 प्रतिशत अपराध की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है। उन्होंने कहा कि राजस्थान को शांतिप्रिय प्रदेश के रूप में जाना जाता है लेकिन महिलाओं पर बढ़ रहे अत्याचार की घटनाएं चिंता का विषय है। उन्होंने चेतावनी दी कि सीकर की घटना में शीघ्र ही दुल्हन को बरामद करने तथा आरापियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो भाजपा उग्र आंदोलन चलायेगी।
रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image