Friday, Apr 26 2024 | Time 11:04 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कांग्रेसजनों ने स्वर्गीय राजीव गांधी को पुष्पांजलि अर्पित की

कांग्रेसजनों ने स्वर्गीय राजीव गांधी को पुष्पांजलि अर्पित की

जयपुर 21 मई (वार्ता )राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में कांग्रेसजनों ने मंगलवार को पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गाँधी की पुण्यतिथि को बलिदान दिवस के रूप में श्रृद्धापूर्वक मनाया गया।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर राज्य के सभी जिला एवं ब्लॉक कांग्रेस मुख्यालयों पर इस अवसर पर सर्वधर्म प्रार्थना सभा, पुष्पांजलि कार्यक्रम, फल वितरण आदि कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय जयपुर में सर्वधर्म प्रार्थना सभा आयोजित की गई जिसमें विभिन्न धर्मग्रन्थों के उपदेशों का पाठ किया गया। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय के राजीव गाँधी सभागार में कांग्रेसजनों ने दो मिनिट का मौन रखकर स्वर्गीय गाँधी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर श्रृद्धांजलि दी।

श्रद्धांजलि कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं राज्य के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, पूर्व अध्यक्ष डॉ. बी. डी. कल्ला, वरिष्ठ उपाध्यक्ष गोपालसिंह शेखावत, उपाध्यक्ष डॉ. अर्चना शर्मा, मुमताज मसीह, डॉ. खानू खॉं बुधवाली, खिलाड़ीलाल बैरवा, संगठन महासचिव महेश शर्मा, पुखराज पाराशर, अजीतसिंह शेखावत सहित अनेक कांग्रेसजनों ने श्री गांधी को पुष्पांजलि अर्पित की।

उदयपुर से प्राप्त समाचार के अनुसार देहात जिला कांग्रेस कार्यालय में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की 28वीं पुण्य तिथि बलिदान दिवस के रूप में मनाई गई। इस अवसर पर स्वर्गीय गांधी की तस्वीर पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस के सचिव एवं देहात जिला के प्रभारी नारायण सिंह बडौली, देहात जिला कांग्रेस के अध्यक्ष लालसिंह झाला, सहित अन्य कांग्रेस जनों ने स्वर्गीय गांधी को पुष्पांजलि अर्पित की गई।

More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image