Friday, Apr 26 2024 | Time 08:40 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सरकारी चिकित्सक और महिला दलाल भ्रूण लिंग परीक्षण के आरोप में गिरफ्तार

श्रीगंगानगर, 02 जून (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर में पीसीपीएनडीटी के दल ने आज श्रीगंगानगर में एक सरकारी चिकित्सक सहित महिला दलाल को भ्रूण लिंग परीक्षण करने के आरोप में गिरफ्तार किया।
सूत्रों ने आज बताया कि श्रीगंगानगर के समीप चक गांव 17 जैड के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में बतौर चिकित्सा प्रभारी नियुक्त चिकित्सक डॉ. अतुल बंसल को श्रीगंगानगर में मीरा मार्ग स्थित जनता अस्पताल में महिला दलाल मंजू उर्फ सिमरन के साथ भ्रूण परीक्षण करते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। डॉ. अतुल बंसल गांव 17 जैड पीएचसी पर बतौर मेडिकल ऑफिसर कार्यरत हैं। वह निजी अस्पताल में भी मरीजों को देखने का कार्य करता है।
मामले के अनुसार सीपीएनडीटी को श्रीगंगानगर जिला मुख्यालय पर एक गिरोह द्वारा भ्रूण लिंग जांच करने की शिकायत मिली थी। इस पर दल ने मुखबिर के जरिए उक्त गिरोह का पता लगा लिया और जाल बिछाते हुए जनता अस्पताल में एक गर्भवती महिला को ग्राहक के रूप में भेजा जिसने महिला दलाल मंजू उर्फ सिमरन को 10 हजार रुपये दिये। मंजू ने उक्त राशि चिकित्सक अतुल बंसल को उसके कक्ष में दी। उसके बाद गर्भवती महिला डा0 बंसल के कक्ष में पहुंची, तब डा0 बंसल ने उसे भ्रूण का लिंग बता दिया। उसी समय सीपीएनडीटी के दल ने दबिश देकर डा0 बंसल से 10 हजार रुपये की राशि बरामद कर ली। मामले की जांच की जा रही है।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image