Friday, Apr 26 2024 | Time 07:54 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अधिवक्ता-पुलिस में टकराव टला, श्रीगंगानगर में स्थिति तनावपूर्ण

श्रीगंगानगर, 07 जून (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर में एक अधिवक्ता पर अपनी ही तीन वर्षीय पुत्री के साथ दुष्कर्म के प्रयास करने के मामले को लेकर 11 दिनों से जारी अधिवक्ताओं के आंदोलन के दौरान आज उस समय स्थिति तनावपूर्ण हो गई जब अधिवक्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जबरन प्रवेश करने का प्रयास किया।
करीब दो सप्ताह पहले एक महिला ने अपने पति अधिवक्ता विनोद के खिलाफ अपनी ही तीन वर्षीय पुत्री से दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज कराया था। इस पर पुलिस ने दो घंटे बाद ही विनोद को गिरफ्तार कर लिया। अधिवक्ताओं ने विनोद की पैरवी नहीं करने का फैसला किया, लेकिन दो दिन बाद ही इस मामले में कुछ तथ्य संदेहास्पद पाये गये तब अधिवक्ताओं ने इस मामले की जांच सीआईडी सीबी से कराने की मांग की। अधिवक्ता 11 दिनों से इस मांग को लेकर आंदोलन कर रहे हैं। अधिवक्ताओं के अनुसार उक्त महिला अपने पति विनोद से तलाक चाहती है, लिहाजा वह झूठे आरोप लगा रही है।
दोपहर में बार संघ के आह्वान पर अधिवक्ताओं, महिलाओं और बड़ी संख्या में नागरिकों ने जिला परिसर में एकत्रित होकर प्रदर्शन किया और पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे जहां पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो धक्का-मुक्की और तनातनी हो गई। तनाव बढ़ने पर लाठीचार्ज नौबत आ गई। बाद में पुलिस अधिकारियों ने सूझबूझ से टकराव
टाल दिया। यह मामला मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तक पहुंच गया है। इस मामले की जांच सीआईडी सीबी को सौंपे जाने संबंधी पत्रावली मुख्यमंत्री के कार्यालय में लम्बित है। इस पर कोई निर्णय नहीं होने से गंगानगर में तनाव बढ़ रहा है।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image