Friday, Apr 26 2024 | Time 11:02 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


खेती नीति पर गम्भीरता से काम कर रही है राज्य सरकार - चांदना

अजमेर, 08 जून (वार्ता) राजस्थान के खेल मंत्री अशोक चांदना ने कहा है कि राज्य सरकार खेल नीति पर गंभीरता से काम कर रही है और आने वाले समय में खेलों को बढ़ावा देने के लिए युवाओं को खेल छात्रवृत्ति प्रदान करने का काम करेगी।
श्री चांदना ने आज अजमेर के ब्यावर रोड स्थित चंद्रवरदाई खेल मैदान पर अजमेर क्रिकेट प्रीमियर लीग का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से कहा कि सरकार को अभी पांच महीने ही हुए हैं, लेकिन सरकार खेलों को बढ़ावा देने के लिए खेल नीति पर तेजी से काम कर रही है। आने वाले समय में उर्जावान खिलाड़ियों को खेल छात्रवृत्ति देने का भी काम करेगी। उन्होंने कहा कि खेल को बढ़ावा देना और खेल के लिए सुविधाएं विकसित करना सरकार की प्राथमिकता में शामिल है।
उन्होंने स्वीकार किया कि राज्य में खेल सुविधाओं का अभाव है और वहां सुविधाओं की जरुरत है। उन्होंने कहा कि जहाँ खेल सुविधाओं की कमी है, वहाँ ध्यान दिया जा रहा है।
इससे पहले श्री चांदना ने क्रिकेट प्रीमियर लीग मैच का उद्घाटन किया। इसमें जिले की आठ टीमें भाग ले रही हैं। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य हेमंत भाटी एवं महिला कांग्रेस की अध्यक्षा सबा खान भी उपस्थित थीं। अनुराग सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image