Friday, Apr 26 2024 | Time 07:58 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राज्य कर अधिकारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

श्रीगंगानगर, 11 जून (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के श्रीविजयनगर थाना क्षेत्र में आज राज्य कर अधिकारी की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।
विभागीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राज्य कर अधिकारी राजेंद्र शर्मा (44) अनूपगढ़ में पदस्थापित थे। राजेंद्र शर्मा अपने परिवार सहित श्रीविजयनगर में सिंचाई विभाग की कॉलोनी में आवंटित सरकारी आवास में रहते थे। सुबह करीब साढ़े पांच बजे वह टहलने के लिए निकले थे। उसके बाद घर लौटकर नहीं आए। परिजनों और पड़ोसियों ने उनकी तलाश की तो करीब साढ़े दस बजे वाटर वर्क्स की डिग्गी में एक शव होने की सूचना मिली।
उनके परिजन वहां पहुंच तो वह शव राजेंद्र शर्मा का ही था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव बाहर निकाला। पुलिस ने बताया कि लाश को सरकारी अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।
उधर विभागीय सूत्रों ने बताया कि मूल रूप से बीकानेर के निवासी राजेंद्र शर्मा कुछ दिनों से अवसाद में थे। उनकी मौत की जानकारी मिलने पर श्रीगंगानगर जिला मुख्यालय से वाणिज्य कर विभाग के अधिकारी और कर्मचारी श्रीविजयनगर के लिए रवाना हो गए। अब तक मामला दर्ज नहीं हुआ है। पुलिस ने कहा कि परिजनों द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराने पर आगे कार्रवाई की जाएगी। प्रथम दृष्टया पुलिस राजेंद्र शर्मा द्वारा अवसाद में आत्महत्या करने की संभावना से इन्कार नहीं कर रही।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image