Friday, Apr 26 2024 | Time 05:36 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


युवती को हिमाचल में बंधक बनाकर किया यौन शोषण

श्रीगंगानगर, 20 जून (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर शहर की एक युवती को हिमाचल प्रदेश में ले जाकर लगभग तीन महीने तक बंधक बनाकर उसका यौन शोषण करने का मामला सामने आया है।
पुलिस ने आज बताया कि श्रीगंगानगर जिले के ही रावला क्षेत्र के युवक रमेश एवं करण के विरुद्ध युवती द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस के अनुसार 23 वर्षीय पीड़ित युवती श्रीगंगानगर शहर की निवासी है। युवती का आरोप है कि लगभग तीन महीने पहले रमेश और करण उसे बहला-फुसलाकर हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में ले गए, वहां उसे डरा धमकाकर बंधक बनाए रखा। इस दौरान रमेश उसका शोषण करता रहा।
चार-पांच दिन पूर्व युवती किसी प्रकार इन युवकों के चंगुल से छूटकर वापस श्रीगंगानगर आई। उसने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से इस बारे में शिकायत की। अधिकारियों के आदेश पर पुलिस ने 363, 366, 376 और 342 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार युवती का आज मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है।
सेठी जोरा
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image