Friday, Apr 26 2024 | Time 06:33 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पुलिस दल के साथ मुठभेड में महिला गिरफ्तार

भरतपुर20 जून त्(वार्ता) राजस्थान में भरतपुर जिले की नगर थाना पुलिस पर मुठभेड़ के दौरान फायरिंग करने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने बताया कि कई मामलों में वांछित चल रहे बदमाश सुरेश गुर्जर के गांव आरसी में जब थानाधिकारी हरजीलाल ने पुलिस जाप्ता के साथ उसके घर पर दबिश दी तो सुरेश गुर्जर व उसके दो अन्य साथियों ने मकान की छत से तथा मकान के अन्दर से एक युवती स्वाती ने पुलिस दल पर अवैध हथियारों से फायरिंग शुरू कर दी।
उन्हों ने बताया कि सुरेश गुर्जर व उसके दो साथी फायरिंग करते हुए फरार हो गये लेकिन पुलिस ने मोके से स्वाती जाट को एक अवैध कट्टा 315 बोर तथा एक जिन्दा व तीन खाली कारतूस के साथ गिरफ्तार किया।
पुलिस ने मौके से ही एक मोटर साईकिल व एक टाटा सूमो को भी जब्त किया है। गिरफ्तार महिला कुख्यात बदमाश सुरेश गुर्जर की प्रेमिका बताई गई हैं।
गुप्ता
पारीक संजय
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image