Friday, Apr 26 2024 | Time 07:54 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अजमेर के खादिम के खिलाफ तीन तलाक के तहत मामला दर्ज

अजमेर, 08 अगस्त (वार्ता) देश में केंद्र सरकार द्वारा तीन तलाक पर कानून बनने के बाद राजस्थान में अजमेर के दरगाह थाना क्षेत्र में एक खादिम के खिलाफ उसकी बेगम ने आज तीन तलाक का मामला दर्ज कराया।
दरगाह के खादिम सैयद सलीमुद्दीन चिश्ती (65) उर्फ सलीम बापू निवासी सोलहखंबा दरगाह क्षेत्र के खिलाफ उसकी बीवी ने मुकदमा दर्ज कराया। आरोपी खादिम सलीमुद्दीन की पांच बीवियां तथा बच्चे भी हैं। घरेलू हिंसा की शिकार पीड़िता ने पुलिस को लिखित रिपोर्ट में बताया कि सलीमुद्दीन ने उसके साथ तीन साल पहले 2017 में सच्चाई को छुपाकर शादी की थी और शादी के बाद उसे वैशाली नगर स्थित किराए के मकान पर रखा गया जबकि वह स्वयं कई मकानों का मालिक है।
उसने बताया कि दो दिन पहले जब उसने सलीमुद्दीन को फोन किया तो फोन पर उसकी लड़की ने बदतमीजी की तथा लड़के सद्दाम ने भी बदतमीजी की। शौहर सलीमुद्दीन ने भी गुस्सा खाकर उसे मौखिक तलाक दे दिया जिससे वह आहत हो गई। दरगाह थाने ने पीड़िता की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज करके तीन तलाक के नये कानून की रोशनी में कानूनी सलाह के साथ आगे की कार्रवाई कर रही है। इस बीच पुलिस ने पीड़िता का जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय में मेडिकल भी कराया है।
अनुराग सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image