Friday, Apr 26 2024 | Time 07:55 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पत्नी को जहर देने के बाद पति ने भी विषाक्त खाकर की आत्महत्या

अजमेर 24 अगस्त (वार्ता) राजस्थान में अजमेर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में एक होटल में पति द्वारा पत्नी को जहर खिलाने के बाद गला दबाकर हत्या करने के बाद पति ने भी विषाक्त वस्तु सेवन कर आत्महत्या कर ली।
पुलिस के अनुसार अजमेर जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित इस होटल से कल रात्रि को सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अचेता अवस्था में मिले नागौर जिले में शिव मंदिर थांवला निवासी सुमित को उपचार के लिये अजमेर के राजकीय जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। सुमित ने इससे पहले होटल में अपनी पत्नी लखोटिया का चौक जैतारण पाली निवासी राधिका भंडारी को भी विषाक्त खिलाकर एवं गला दबाकर हत्या कर दी थी तथा स्वयं ने भी विषाक्त वस्तु का सेवन कर दिया।
मामले में खास बात यह है कि पुलिस की सूचना पर दोनों मृतकों के परिजन अजमेर पहुंच गए लेकिन दोनों पक्षों ने चुप्पी साधे रखी। जिसके चलते मामले में खुलासा नहीं हो सका लेकिन पुलिस को होटल के कमरे से दोनों के शादी प्रमाणपत्र का साक्ष्य मिला है जिसमें दोनों के वर्ष 2015 में दिल्ली में विवाह करने की बात सामने आई है। साथ ही यह भी बात निकल रही है कि दोनों ने ही अपने अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ विवाह किया। इतना ही नहीं मृतक सुमित अजमेर स्थित होटल में अलग से पहले पहुंचा ओर बाद में उसकी पत्नी राधिका वहाँ पहुंची थी।
पुलिस दोनों के अलग अलग पहुंचने के कारणों पर भी गंभीरता से जांच कर रही है लेकिन रहस्य यह बना हुआ है कि दोनों के बीच अचानक ऐसा क्या हुआ कि सुमित ने राधिका का गला दबाकर उसे जबरन मौत के मूंह पहुंचा दिया और स्वयं भी अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस इस आत्महत्या मामले में पहेली को सुलझाने में जुट गई है।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image