Friday, Apr 26 2024 | Time 09:05 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कांग्रेस भी एक बुराई, इसके अंत का लेंगे संकल्प - पूनिया

झुंझुनू, 07 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने कहा है कि कांग्रेस एक बुराई है और इसी बुराई का अंत करने का संकल्प विजयादशमी के मौके पर हरेक भाजपा कार्यकर्ता लेगा।
श्री पूनिया ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस के कारण 55 सालों तक जातिवाद और भ्रष्टाचार के दंश को सभी ने झेला है। इसलिए अब सांप को मारने की बजाय सांप की मां को मारना है। कांग्रेस रूपी बुराई का अंत करने का संकल्प विजयादशमी के मौके पर लिया जाएगा। डॉ. पूनियां झुंझुनू में मंडावा उप चुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेने आए थे।
कांग्रेस में चल रही गुटबाजी पर डा़ पूनिया ने व्यंग्य करते हुये कहा कि कांग्रेस में अंतर्कलह और अंतर्विरोध हर कोई देख पा रहा है। यदि उप चुनावों की दोनों सीटें कांग्रेस हारती है तो भाजपा तो कुछ करे या न करे, लेकिन कांग्रेस के हिट विकेट होने की पूरी संभावना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कमजोर नहीं होती तो बीएसपी विधायकों को मैनेज नहीं करती और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दिल्ली दरबार की हाजिरी पर हाजिरी नहीं लगाते। उन्होंने कहा कि कांग्रेस खेमों में बंटी और पाए हिले हुए है।
सर्राफ सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image