Saturday, Jul 4 2020 | Time 00:18 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य » राजस्थान


नकबजन गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार

अजमेर, 23 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में अजमेर के क्रिश्चियनगंज थाना पुलिस ने चैन स्नैचिंग, वाहन चोरी और नकबजन गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
अजमेर उत्तर वृत्ताधिकारी डॉ. प्रियंका रघुवंशी ने आज पत्रकारों को बताया कि पिछले तीन महीनों में बाईक सवारों द्वारा राह चलती महिलाओं के गले की चेन तोड़ने, रात्रि में नकबजनी तथा वाहन चोरी की अलग अलग घटनाओं की जांच पड़ताल के बाद इन वारदातों को अंजाम देने वाले थाना क्षेत्र से ही जुड़े पांच अपराधियों शंकर उर्फ देव गुर्जर, रमजान खान, करण, शैतान सिंह रावत और सुनील रावत को गिरफ्तार कर लिया।
उन्होंने बताया कि आरोपियों ने क्षेत्र में 14 वारदातें करना कबूल किया है। अभियुक्तगण इसी क्षेत्र के निवासी हैं। ये नशा करने के आदि है। वे क्षेत्र की कॉलोनियों में घूमकर पहले रैकी करते है फिर वारदात को अंजाम देते है। पुलिस सभी आरोपियों से गहनता से पूछताछ करने में जुटी है।
अनुराग सुनील
वार्ता
More News
अलवर में भूकम्प के झटके महसूस किए गए

अलवर में भूकम्प के झटके महसूस किए गए

03 Jul 2020 | 10:55 PM

अलवर 03 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के अलवर जिले में शुक्रवार को भूकंप के झटके महसूस किए गए।

see more..
राजस्थान में कोरोना संक्रमितों की संख्या 19 हजार पार, 10 की मौत

राजस्थान में कोरोना संक्रमितों की संख्या 19 हजार पार, 10 की मौत

03 Jul 2020 | 10:32 PM

जयपुर, 03 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में कोरोना संक्रमण के 390 नये मामले सामने आने के बाद शुक्रवार को संक्रमितों की संख्या बढ़कर 19 हजार 052 हो गयी वहीं दस संक्रमितों के दम तोडने के बाद मृतको की संख्या 440 पहुंच गयी है।

see more..
image