Friday, Apr 26 2024 | Time 05:47 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राहुल की मंगलवार को जयपुर में रैली

जयपुर 27 जनवरी (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंगलवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक रैली को संबोधित करेंगे।
श्री गांधी पूर्वाह्न ग्यारह बजे अल्बर्ट हाॅल रामनिवास बाग में इस रैली को संबोधित करेंगे। इस रैली को “युवा आक्रोश' रैली” नाम दिया गया है, जिसमें मुख्य रूप से युवा भागीदारी होंगे।
उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट एवं कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने आज रैली स्थल पहुंचकर रैली की तैयारियाें का जायजा लिया। इस मौके चिकित्सा मंत्री डा रघु शर्मा भी मौजूद थे।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केन्द्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश में बेरोजगारी बढ़ रही है, बढ़ती महंगाई के कारण हम सभी पीड़ित हैं। व्यापार और उद्योग मंदी का सामना कर रहे हैं। केंद्र में भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण देश की अर्थव्यवस्था चरमरा रही है। युवाओं में निराशा और गुस्सा है लेकिन केंद्र सरकार इन समस्याओं पर चुप है और आम लोगों का ध्यान हटाने की कोशिश कर रही है। इन मुद्दों को उजागर करने के लिए श्री राहुल गांधी युवा आक्रोश रैली को संबोधित करने जयपुर आ रहे है।
रैली की तैयारी के लिए पहले ही यूथ कांग्रेस और भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) की बैठक की जा चुकी हैं जिसमें श्री गहलोत, श्री पायलट, श्री पांडे सहित कई कांग्रेस के नेता शामिल हुए थे। कांग्रेस नेताओं के अनुसार श्री गांधी बेरोजगारी, महंगाई सहित ज्वलंत मुद्दों पर केंद्र सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए देश भर में रैलियां करेंगे और इसके तहत उनकी पहली रैली जयपुर में होगी।
पुलिस के अनुसार रैली के मद्देनजर मंगलवार को इस दौरान अल्बर्ट हॉल की तरफ आने वाले रास्तों पर यातायात व्यवस्था में बदलाव किया गया हैं।
जोरा
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image