Friday, Apr 26 2024 | Time 06:19 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


20 हजार रुपये की रिश्वत लेते बैंक एजेंट गिरफ्तार

उदयपुर, 29 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में भ्रष्टाचार निवारण ब्यूरो (एसीबी) ने आज उदयपुर में इलाहाबाद बैंक में एजेंट और एक बैंककर्मी को 20 हजार रुपये के रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।
ब्यूरो के उदयपुर मुख्यालय में अतिरक्त पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि परिवादी महिपाल सिंह ने ब्यूरो को 28 जनवरी को शिकायत की कि उसने राजस्थान आवासन मंडल से नीलामी में एक फ्लैट खरीदा है, उसके लिये इलाहाबाद बैंक में उसने 17 लाख 50 हजार रुपये के रिण के लिये आवेदन किया तो बैंक में अधिकृत एजेंट धर्मेंद्र वर्मा ने बैंककर्मी सुरेश कुमार से मिलीभगत करके उससे चार प्रतिशत कमीशन के हिसाब से 70 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की। बाद में वह 45 हजार रुपये लेने पर सहमत हो गया।
उन्होंने बताया कि शिकायत का कल ही सत्यापन कराया गया जिसमें धर्मेंद्र वर्मा के पहली किस्त के रूप में 20 हजार रुपये आज देने पर सहमत होने की पुष्टि हो गयी। इस पर ब्यूरो के दल ने जाल बिछाते हुए सुरेश कुमार को महिपाल से 20 हजार रुपये लेते गिरफ्तार कर लिया। उसकी धर्मेंद्र से फोन पर बात कराई तो धर्मेंद्र ने रिश्वत लेने पर सहमति जताई। इस पर उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया।
सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image