Friday, Apr 26 2024 | Time 09:04 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बारात में घुसी बेकाबू ट्रैक्टर ट्रॉली, तीन महिलाओं की मौत, चार घायल

श्रीगंगानगर, 26 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में बीकानेर के नयाशहर थाना क्षेत्र में आज देर शाम बजरी लेकर जा रही एक ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से तीन महिलाओं की मौत हो गई जबकि एक महिला सहित तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।
पुलिस ने बताया कि करमीसर फांटा से पहले जंभेश्वर भोजनालय के पास बजरी लेकर जा रही एक ट्रैक्टर ट्रॉली अचानक अनियंत्रित हो गई और बारात में दूल्हे की घोड़ी के आगे लाइट के गमले लेकर चल रही महिलाओं और बारातियों को कुचल दिया। इससे कई लोग घायल हो गए। इनमें ज्यादा घायल हुए छह लोगों को पीबीएम हॉस्पिटल के ट्रॉमा सेंटर में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने तीन महिलाओं को मृत घोषित कर दिया गया है।
पुलिस ने बताया कि इनमें एक की पहचान उषा के रूप में हुई है। घायलों में कालीबाई, नत्थूराम तथा कस्तूरचंद हैं। इस हादसे की सूचना मिलते ही नया शहर थाना प्रभारी गुरुभूपेंद्र सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली को चालक छोड़कर भाग गया है। तीनों मृतक महिलाएं बारात में लाइट के गमले उठा कर चलने वाली मजदूर बताई जा रही हैं। घायलों में एक बाराती है तथा दो अन्य व्यक्ति हैं। इनकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image