Friday, Apr 26 2024 | Time 08:36 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


होली पर शराब पार्टी करने के आरोप में चौकी प्रभारी निलम्बित

अजमेर, 19 मार्च (वार्ता) राजस्थान में अजमेर के उसरी गेट पुलिस चौकी पर पुलिस की होली के दिन की गई शराब पार्टी को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने चौकी प्रभारी सहायक उप निरीक्षक राजाराम को आज निलंबित कर दिया।
एक दैनिक समाचार पत्र में शराब पार्टी एवं मांस पकाते हुए तस्वीर के साथ समाचार प्रकाशित होने के बाद श्री राष्ट्रदीप ने कड़ा कदम उठाते हुए राजाराम को निलंबित कर दिया और पूरे मामले को जांच के आदेश दिये। इस मामले में अन्य पुलिस कार्मिकों पर भी गाज गिरने की आशंका है।
उल्लेखनीय है कि पुलिस की होली के मौके पर पुलिस चौकी परिसर में मांस मदिरा पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसमें पुलिस कर्मियों के अलावा क्षेत्र के सटोरिए, अपराधी एवं व्यापारी शामिल हुए थे।
अनुराग सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image