Friday, Apr 26 2024 | Time 06:24 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


50 लाख रुपये की अवैध अंग्रेजी शराब बरामद

चुरु, 22 मार्च (वार्ता) राजस्थान में चूरू जिले के रतननगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने आज एक ट्रक से करीब 50 लाख रुपये की अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की।
थाना प्रभारी लूणकरणसिंह ने बताया कि सुबह कोरोना वायरस के मद्देनजर जनता कर्फ्यू के दौरान वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर हरियाणा की ओर से आए ट्रक को रोककर उसकी तलाशी ली गयी तो उसमें चावल छिलका से भरे प्लास्टिक के कट्टों के नीचे छुपाकर रखे गये अंग्रेजी शराब के कार्टून मिले। उन्होंने बताया इनमें क्रेजी रोमियो ब्रांड 972, ब्लू मून ब्रांड के 186 कार्टून सहित 1158 कार्टून बरामद किये गये, जिनकी अनुमानित कीमत करीब 50 लाख रुपए आंकी गई है।
श्री सिंह ने बताया कि ट्रक चालक रवि (22) को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में रवि ने बताया कि उसे यह ट्रक गुजरात सुरक्षित पहुंचाने की एवज में 25 हजार मेहनताने के मिलने थे।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image