Friday, Apr 26 2024 | Time 12:18 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


झुंझुनू जिले में सात नए कोरोना पॉजिटिव आये

झुंझुनू, 05 जून (वार्ता) राजस्थान के झुंझुनू जिले में आज सात नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं। जिसके बाद जिले में कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या बढ़कर 156 हो गई है।
राजकीय बीडीके अस्पताल झुंझुनू के पीएमओ डॉ शुभकरण कालेर ने बताया कि आज मिले सात नए कोरोना पॉजिटिव में से पांच केस झुंझुनू शहर के है तथा एक केस मंडावा कस्बे का और एक खाजपुर नया गांव का है। डा. कॉलेर ने बताया कि झुंझुनू शहर शहर में मिले कोरोना पॉजिटिव में वार्ड नंबर 31 निवासी एक 37 वर्षीय पुरुष आठ वर्षीय बच्चा, 26 वर्षीय महिला, सात वर्षीय बच्ची तथा 42 वर्षीय महिला शामिल है। इनमें 42 वर्षीय महिला मुंबई से आई थी तथा शेष सभी चार लोग गुजरात से आए थे।
खाजपुर नया गांव निवासी एक 48 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव मिली है जो मुंबई से आई है। इसके अलावा मंडावा कस्बे के वार्ड नंबर 20 निवासी एक 46 वर्षीय महिला भी कोरोना पॉजिटिव मिली है जो गुजरात से आई थी।
डा.कालेर ने बताया कि झुंझुनू जिले में कोरोना पॉजिटिव से नेगेटिव होने वालों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है। आज चार और कोरोना पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है जिसके बाद रिकवर करने वालों की संख्या 126 हो गई है। शुक्रवार को रिकवर करने वालों में चंवरा गांव की एक 60 वर्षीय महिला, सूरजगढ़ की एक 26 वर्षीय महिला, मंडावा कस्बे के वार्ड नंबर 19 निवासी एक 20 वर्षीय युवक तथा सौन्थाली गांव का एक 32 वर्षीय युवक शामिल है।
सराफ रामसिंह
वार्ता
More News
बेहतर लोकतंत्र के लिए बढ़ चढ़कर करें मतदान-भजनलाल

बेहतर लोकतंत्र के लिए बढ़ चढ़कर करें मतदान-भजनलाल

25 Apr 2024 | 10:11 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने शुक्रवार को होने वाले लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान में बढ़चढ़कर मतदान करने की मतदाताओं से अपील की हैं।

see more..
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
image