Friday, Apr 26 2024 | Time 07:47 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


चोरी गये दस लाख रू-के जेवरात बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

अजमेर 23 जून (वार्ता) राजस्थान में अजमेर जिले की जवाजा थाना पुलिस ने एक चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए दस लाख रुपये कीमत के सोने चांदी के जेवरात सहित दो आरोपियों चोरों को गिरफ्तार किया है।
थाना अधिकारी कंवरपाल सिंह ने बताया कि क्षेत्र के दुर्गावास गांव में रहने वाले एक वृद्ध के मकान से 22 मई को दस लाख रुपये के आभूषण चोरी हो गए। परिजनों के बाहर होने से तथा गांव लौटने पर प्रार्थी गोपाललाल कुम्हार ने चोरी की लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया। दौराने अनुसंधान मुखबिर की सूचना पर दो संदिग्ध युवाओं को मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछे जाने पर उन्होंने अपना चोरी का अपराध कबूल कर लिया।
पुलिस ने आरोपी चोर दाउ सिंह उर्फ सेठिया एवं भारत प्रकाश राव को उनकी निशानदेही पर दस लाख रुपये के कीमत के आभूषणों के साथ गिरफ्तार कर लिया। आभूषणों में 8.490 किलोग्राम चांदी एवं 122 ग्राम सोने के आभूषण बरामद कर लिए। आरोपी ने चोरी की वारदात में स्वीकार किया कि लॉकडाउन के चलते आर्थिक कमजोरी के कारण पैसे की कमी के चलते मकान में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image