Friday, Apr 26 2024 | Time 07:01 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


261 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार

जयपुर 24 जून (वार्ता) राजस्थान में जयपुर शहर के विश्वकर्मा थाना क्षेत्र में पुलिस ने 261 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद कर तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस उपायुक्त पश्चिम कावेन्द्र सिंह सागर ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर पुलिस टीम ने फायनेंस कंपनी के यार्ड में कच्चे केले से भरे एक ट्रक की तलाशी ली। ट्रक के चालक एवं अन्य साथियो से ट्रक के बारे मे गहनता से पूछताछ की तो ट्रक मे कच्चे केले भरे हुये होना बताया तथा कच्चे केले के माल की ही बिल-बिल्टी होना बताया जिस पर टीम द्वारा उक्त ट्रक की गहनता से नियमानुसार तलाशी कार्यवाही की गयी तो केले के पत्तो और कच्चे केलो के नीचे प्लास्टिक के 13 कटटो मे कुल 261 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद हुआ।
पुलिस ने इस मामले में जयपुर जिले के कोटपुतली थाना क्षेत्र के सांगटेडा निवासी राजकुमार उर्फ राजू जाट उम्र 26 साल, प्रागपुरा में चमारों के मोहल्ला निवासी सोनू वर्मा जाति बलाई उम्र 21 साल तथा अलवर जिले में बानसूर निवासी सुंदर सिंह राजपूत उम्र 25 साल को गिरफतार किया गया।
गिरफ्तार आरेापियों ने पुलिस पूछताछ में काफी शातिर एवं चालाक किस्म के अपराधी है जो महाराष्ट्र से ट्रक मे केले का माल भरकर, केले की बिल बिल्टी बनाकर केलो के बीच मे अवैध डोडा पोस्त के कटटे मध्यप्रदेष से रखकर लेकर आते थे और डोडा पोस्त को दिल्ली रोड पर खपाते थे।
रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image