Friday, Apr 26 2024 | Time 07:55 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गहलोत सरकार को किसी भी हाल में अपदस्थ नहीं होने देगें-पूनियां

जयपुर 17 जुलाई (वार्ता ) राजस्थान में माक्सर्वादी कम्युनिस्ट पार्टी सीपीएम विधायक बलवान पूनियां ने राज्य की अशोक गहलोत सरकार का समर्थन करते हुये कहा कि मौजूदा सरकार को किसी भी हाल में अपदस्थ नहीं होनें देंगे।
विधायको की खरीद फरोख्त का वायरल आडियों में सीपीएम विधायक बलवान पूनिया और गिरधारीलाल महिया का नाम सामने आने के बाद श्री पूनियां ने आज पत्रकारों से बातचीत में अपनी सफाई पेश की और भारतीय जनता पार्टी पर खरीद फरोख्त का षडयंत्र रचने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार को किसी भी हाल में अपदस्थ नहीं होने देंगे. फ्लोर टेस्ट की नौबत आई और इस सरकार के साथ खड़ा होना पड़ा तो सरकार के साथ खड़े होंगे.
उन्होंने कहा कि भाजपा अपने मंसूबों में कभी कामयाब नहीं होगी. एक तरफ प्रदेश में कोरोना का संकट चल रहा था, टिड्डियों का आगमन था, गर्मियों की वजह से पेयजल की भी दिक्कत थी, बिजली बिलों को कम करने की जनता मांग कर रही थी. उस दरम्यान मुद्दों को लेकर विपक्षी दलों को सरकार पर हमला करना चाहिए था, लेकिन राजस्थान में कुछ उल्टा हो रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य मंें भाजपा षड्यंत्र के साथ चुनी हुई सरकार को गिराने का प्रयास कर रही है.
श्री पूनियां ने कहा कि कल जो ऑडियो वायरल हुए जिसमें केन्द्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और विधायक भंवरलाल शर्मा बात करते सुनाई दे रहे हैं और विधायकों का नाम ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि श्री शर्मा को किसी विधायक का झूठा नाम लेने का कोई हक नहीं है। उन्होंने राज्य सरकार से मांग की कि श्री शर्मा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए.। वह जनता द्वारा चुने हुए जनप्रतिनिधियों के प्रति जनता में अविश्वास पैदा कर रहे है।
पारीक रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image