Friday, Apr 26 2024 | Time 08:55 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


हनुमानगढ़ जिले में पांच नये कोरोना संक्रमित आए

श्रीगंगानगर,10 अगस्त (वार्ता)। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में आज पांच और नये कोरोना संक्रमित मामले सामने आए।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ अरुण चमडिया के अनुसार हनुमानगढ़ तहसील की ग्राम पंचायत सहजीपुरा में एक और हनुमानगढ़ टाउन के सूर्य नगर में चार व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं।
इन पांचों संक्रमित व्यक्तियों का पहले से संक्रमित व्यक्तियों के साथ संपर्क में आने का पता चला है। सूर्य नगर में एक ही परिवार के चार सदस्य संक्रमित हुए हैं, जिनमें 2 महिलाएं हैं।
उन्होंने बताया कि 8 अगस्त को बीकानेर लैब ने जो सैंपल भेजे गए थे, उनकी यह रिपोर्ट प्राप्त हुई है। जिले में अब संक्रमित व्यक्तियों की संख्या 256 हो गई है। जिनमें से 200 स्वस्थ होकर घरों को लौट गए हैं। एक व्यक्ति की मृत्यु हुई है और वर्तमान में कोरोना के 53 एक्टिव केस हैं।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image