Friday, Apr 26 2024 | Time 07:47 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मादक पदार्थ तस्करों का गिरोह गिरफ्तार

हनुमानगढ़, 10 सितंबर (वार्ता) राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा थाना क्षेत्र में जोधपुर जिले का मादक पदार्थ तस्करों का एक गिरोह पकड़ा गया है‌।
हनुमानगढ़ की पुलिस अधीक्षक श्रीमती राशि डोगरा ने आज बताया कि पकड़े गए गिरोह के आठ सदस्यों से पांच किलो अफीम बरामद हुई है। यह आठ व्यक्ति पीलीबंगा थाना क्षेत्र में अफीम की सप्लाई करने आए थे। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सभी को काबू कर लिया।
उन्होंने बताया कि कल देर शाम को पीलीबंगा में सूरतगढ़ मार्ग पर रेलवे फाटक के नजदीक दो गाड़ियों में सवार चंपालाल कुमावत (28), मदनलाल बिश्नोई (35), मांगीलाल बिश्नोई (23), केसराराम गोदारा (28), दिनेश बिश्नोई (30), गिरधारीलाल बिश्नोई (32), राजेश बिश्नोई (30) और मानाराम बिश्नोई (25) को पकड़ा गया। इन तस्करों में से 2-3 तस्कर आगे एक गाड़ी में जा रहे थे ताकि पुलिस का खतरा भांप कर पीछे अफीम लेकर आ रहे साथी तस्करों को सूचना दे सकें, लेकिन पीलीबंगा थाना क्षेत्र में पुलिस ने घेरा डालकर दोनों गाड़ियों में सवार सभी आठ व्यक्तियों को दबोंच लिया गया। बरामद अफीम की कीमत लाखों में है।
सूत्रों ने बताया कि पीलीबंगा क्षेत्र में जिस व्यक्ति को अफीम की आपूर्ति करने यह गिरोह आया था, उसके बारे में भी पुलिस को काफी अहम जानकारियां मिली हैं। एनडीपीएस एक्ट में दर्ज मुकदमे की आगे जांच कर रहे हनुमानगढ़ टाउन थाना प्रभारी रमेश माचरा ने बताया कि आरोपियों को आज अदालत में पेश किया, अदालत ने आठों को तीन दिन की पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिये।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image