Friday, Apr 26 2024 | Time 08:08 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आवारा पशुओं के कारण दो लोगों की मौत, दो घायल

श्रीगंगानगर, 29 सितंबर (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले में आवारा पशुओं के कारण हुए सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।
सदर थाना पुलिस के अनुसार श्रीगंगानगर-सूरतगढ़ रोड नेशनल हाईवे 62 पर लिंबावाली के पास कल रात लगभग नौ बजे मोटरसाइकिल से आवारा पशु टकरा गया। इससे मोटरसाइकिल पर सवार रुडाराम (40) की मौत हो गयी जबकि उसका साथी रामप्रताप (30) के मामूली चोटें आईं।
इसी प्रकार मटीली राठान थाना क्षेत्र में सीमावर्ती मिर्जेवाला-दौलतपुरा मार्ग पर आशा रूडी मंदिर के समीप कल रात 8:30 बजे अचानक सामने आवारा पशु से एक मोटरसाइकिल सवार टकरा गया। इसे रवि लोहार (20) की मौत हो गयी।
आज सुबह लालगढ़ जाटान थाना क्षेत्र में हाकमाबाद गांव के पास मोटरसाइकिल पर सवार राजपाल (40) आवारा पशु से टकरा जाने से गंभीर घायल हो गया। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इसके अलावा श्रीविजयनगर थाना क्षेत्र में कल रात चक 10-बीएलडी के पास ऊंट गाड़ी से गिर जाने से रामदुलारी (50) पत्नी रामलाल घायल हो गई। उसे श्रीगंगानगर के एक हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image