Friday, Apr 26 2024 | Time 11:49 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बीकानेर में कोरोना संक्रमितों की संख्या शून्य

बीकानेर, 31 दिसम्बर (वार्ता) वर्ष 2020 जाते-जाते आखिर दिन गुरुवार को बीकानेर में कोरोना संक्रमितों की संख्या शून्य रही जो शहरवासियों के लिए
एक अच्छी खबर है।
विश्वव्यापी महामारी कोविड-19 से जूझ रहे पूरे विश्व मेें कोरोना का प्रकाप बीते साल रहा लेकिन आज की चिकित्सा विभाग की रिपोर्ट बीकानेर के लिए सुकून भरी रही। रिपोर्ट के अनुसार 890 लोगों की कोरोना की जांच की गयी जिनमें एक भी कोरोना संक्रमित नहीं पाया गया।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बी.एल.मीना ने बताया कि आठ महीनों बाद जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या शून्य पर पहुंच गयी है। उन्होंने बताया कि बीकानेर से कोरोना विदा हो चुका है।उन्होंने बताया कि कल जिन 890 लोगों ने अपनी कोरोना कोविड-19 जांच करायी थी उसमें अधिकांश ग्रामीण क्षेत्र के थे, उसमें किसी की रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं है।
पिछले कई दिनों की रिपोर्ट देखें तो कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा दहाई तक भी नहीं पहुंचा था और पिछले नौ महीनों में सबसे कम तीन पॉजिटिव आए थे लेकिन गुरुवार को आयी रिपोर्ट में यह रिकॉर्ड भी टूट गया हालांकि कोरोना संक्रमितों के भर्ती मरीजों की संख्या सुपर स्पेशलिटी सेंटर में पहले से ही शून्य हो चुकी है।
संजय रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image