Friday, Apr 26 2024 | Time 10:34 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


किशनगढ़ हवाई अड्डे से 28 जनवरी से शुरू होगी लखनउू की हवाई सेवा

अजमेर 01 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में अजमेर जिले के किशनगढ़ हवाई अड्डे से नववर्ष में 28 जनवरी से लखनऊ एवं उदयपुर के लिए हवाई सेवा शुरू की जायेगी।
पुष्ट जानकारी के अनुसार जूम एयरवेज का 50 सीटर विमान लखनऊ से किशनगढ़ और फिर किशनगढ़ से उदयपुर के लिए उड़ान भरेगा। प्रारंभिक तौर पर इसे तीन माह के शड्यूल के लिए मंजूरी प्रदान की गई है। सप्ताह में चार दिन मंगलवार, गुरुवार, शनिवार और रविवार को हवाई यात्री इस सेवा का लाभ ले सकेंगे।
विमान लखनऊ से सुबह 10.40 बजे पर उड़ान भरकर 11.50 पर किशनगढ़ पहुंचेगा और तीस मिनट के ठहराव के बाद यही विमान 12.20 बजे उदयपुर के लिए उड़ान भरेगा और 12.50 पर वहां पहुंचेगा। उदयपुर में तीस मिनट ठहराव के बाद 1.20 पर पुनः उड़ान भरकर दोपहर दो बजे किशनगढ़ आएगा और यहां 35 मिनट ठहराव के बाद 2.35 पर लखनऊ के लिए उड़ान भरेगा।
इस तरह उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ एवं राजस्थान में झीलों की नगरी उदयपुर के बीच का माध्यम किशनगढ़ हवाई अड्डा बनेगा।
उल्लेखनीय है कि अब तक किशनगढ़ से दिल्ली, हैदराबाद, इंदौर, अहमदाबाद, बेलगांव, बैंगलोर, सूरत के बाद लखनऊ एवं उदयपुर के लिए हवाई सेवा मिलने जा रही है और इसके बाद मुंबई और कोलकाता पर एयरपोर्ट प्रशासन की जल्दी ही हवाई सेवा को लेकर तैयारी की जा रही है।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image