Friday, Apr 26 2024 | Time 08:19 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गहलोत कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा में भाग लेने के लिए सुजानगढ़ पहुंचे

जयपुर 30 मार्च (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रदेश में आगामी सत्रह अप्रैल को होने वाले तीन विधानसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के नामांकन के समय उनके समर्थन में आयोजित सुजानगढ़ में पहली जनसभा के लिए आज सुजानगढ़ पहुंचे।
इससे पहले श्री गहलोत जयपुर से हैलीकाप्टर से रवाना हुए और नागौर जिले क्षेत्र में बने हैलीपेड पर उतरे। उनके साथ पार्टी के प्रदेश प्रभारी अजय माकन, प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा तथा पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट भी आये। इसके बाद श्री गहलोत हैलीपेड से करीब तीन किलोमीटर दूर स्थित सुजानगढ़ क्षेत्र में सभा स्थल पर पहुंचे।
इस अवसर पर उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी तथा अन्य कई नेता पहले ही पहुंच चुके थे।
श्री डोटासरा ने बताया कि इस जनसभा के बाद दोपहर एक बजे बाद सहाड़ा एवं अपराह्न तीन बजे राजसमंद विधानसभा उपचुनावों में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभा में श्री गहलोत के अलावा कांग्रेस महासचिव एवं पार्टी प्रभारी श्री माकन, श्री पायलट तथा उनके जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है।
उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने सहाड़ा सीट से दिवंगत एवं पूर्व विधायक कैलाश त्रिवेदी की पत्नी गायत्री देवी, सुजानगढ़ से मनोज कुमार मेघवाल और राजसमंद सीट से नया चेहरा तनखुस बोहरा को चुनाव मैदान में उतारा है।
जोरा
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image