Friday, Apr 26 2024 | Time 09:31 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भाजपा स्थापना दिवस पर शुरु हुए अभियान का अजमेर देहात में भी शुभारंभ

अजमेर 11 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्थापना दिवस से शुरू हुए समर्पण निधि संग्रह अभियान का अजमेर देहात में भी शुभारंभ किया गया है।
देहात अध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा ने बताया कि समर्पण निधि अभियान को बूथ स्तर तक चलाया जाएगा और यह सभी 31 मंडलों पर जारी रहेगा। समर्पण निधि संग्रह के लिए 23 से 27 अप्रैल तक विशेष अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने बताया कि संगठन बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती के अलावा 13 अप्रैल को स्वच्छता अभियान तथा 15 अप्रैल को विधानसभा अनुसार संगोष्ठी का भी आयोजन करेगा।
श्री भूतड़ा ने एक सवाल के जवाब में बताया कि केंद्र की मोदी सरकार राजस्थान को अन्य राज्यों की अपेक्षा अधिक कोरोना वैक्सीन उपलब्ध करा रही है। राज्य सरकार वैक्सीन का पूरा उपयोग करने के बजाय केवल केंद्र सरकार पर दोषारोपण कर रही है जबकि वास्तविकता यह है कि राज्य सरकार की कार्यशैली से नौ प्रतिशत टीके खराब हो गए जो कि चिंताजनक एवं सरकार की कार्यशैली पर बड़ा प्रश्न चिह्न है। उन्होंने आमजन से अपील की कि वे स्वयं को सुरक्षित रखते हुए समाज को भी सुरक्षित रखें।
अनुराग जोरा
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image