Friday, Apr 26 2024 | Time 09:10 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गंगानगर में तीन बुजुर्ग कोरोना रोगियों की मौत

श्रीगंगानगर, 13 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले में कोरोना संक्रमितों और मौतों की संख्या बढ़ने लगी है, मंगलवार को जिला अस्पताल के कोविड-19 सेंटर में उपचाराधीन व्यक्तियों में तीन बुजुर्गों की मौत हो गई।
इससे पहले एक अधेड़ ने कल दोपहर में दम तोड़ दिया था लिहाजा 24 घंटों में चार व्यक्तियों की कोरोना से मौत हो गई है। मृतकों में एक बुजुर्ग महिला के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। बाकी दो को संदिग्ध रोगी बताया गया है।
इस बीच सुबह की रिपोर्ट में 28 नए लोग संक्रमण की चपेट में आ गए। कल संक्रमित व्यक्तियों की संख्या 25 थी। जिले में अब कोरोना की चपेट में आए लोगों की संख्या 350 को पार कर गई है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार जिला अस्पताल में 60 वर्ष की एक कोरोना पॉजिटिव महिला की सुबह मृत्यु हो गई। यह महिला हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा तहसील क्षेत्र के कमाना गांव की निवासी है। इसी प्रकार श्रीगंगानगर जिले के सादुलशहर तहसील क्षेत्र के एक गांव की 93 वर्षीय महिला ने भी सुबह दम तोड़ दिया। इस महिला को परसों भर्ती करवाया गया था। स्थानीय पुरानी आबादी के वार्ड नंबर 16 निवासी 55 वर्षीय शख्स की तड़के मृत्यु हो गई। इस व्यक्ति को कल भर्ती करवाया गया था। यह दोनों व्यक्ति संदिग्ध कोरोना रोगी बताए गए हैं।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image