Friday, Apr 26 2024 | Time 05:56 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अजमेर में 345 नये कोरोना संक्रमित सामने आये

अजमेर, 21 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में अजमेर में अजमेर जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पिछले दस दिनों की तुलना में कम रहा, आज 345 नये संक्रमित मरीज सामने आए हैं।
वहीं अजमेर के किशनगढ़ उपखंड में रूपनगढ़ थाने से चार पुलिसकर्मियों की पोजिटिव रिपोर्ट आने के बाद थाने में हड़कंप मच गया है। चार दिन पूर्व भी दो पुलिसकर्मी संक्रमित पाये गये थे। उसके बाद पूरे थाने के पुलिस कार्मिकों की सैंपलिंग की गई और नये संक्रमित पुलिस कर्मी आने से थाने में हड़कंप मच गया।
जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने स्थानीय जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय पहुंचकर ऑक्सीजन की पर्याप्त मात्रा की मौजूदगी को सुनिश्चित किया। उन्होंने अस्पताल के निरीक्षण में कोविड वार्डों में 600 बिस्तरों की व्यवस्था के साथ साथ ऑक्सीजन तथा पर्याप्त मात्रा में रेमेडेसीवर इंजेक्शन की उपलब्धता सुनिश्चित करने के निर्देश दिये। अस्पताल अधीक्षक डॉ. अनिल जैन ने बताया कि अस्पताल के 400 बैड अभी कोरोना संक्रमित मरीजों के अधीन है।
अजमेर संभाग में सर्वाधिक भीलवाड़ा से 659, अजमेर से 345, नागौर से 111, टोंक से 134 नये कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं। इस तरह से कुल संभाग में 1249 मरीजों के नये संक्रमितों के रूप में आने की पुष्टि हुई है। साथ ही अजमेर, नागौर, टोंक में एक एक मरीज की मृत्यु रिकॉर्ड की गई है।
अनुराग सुनील
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image