Thursday, Oct 28 2021 | Time 10:11 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जयपुर संभाग के चार जिलों में इन्टनेट सेवा रहेगी बंद

जयपुर संभाग के चार जिलों में इन्टनेट सेवा रहेगी बंद

जयपुर, 25 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा-2021 (रीट) परीक्षा के दौरान 26 सितम्बर को जयपुर संभाग के जयपुर ग्रामीण, दौसा, झुन्झुनू, अलवर और सीकर में इन्टरनेट सेवाएं बंद रहेगी।

संभागीय आयुक्त दिनेश कुमार यादव ने इस आशय के आदेश शनिवार को जारी किये। श्री यादव ने बताया कि परीक्षार्थियों का राज्य के एक जिले से दूसरे जिले में आवागमन होगा, ऐसी स्थिति में फेक न्यूज, दुर्घटना की अफवाये, पेपर लीक की अफवाहों से कानून व्यवस्था बिगड़ने की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।

परीक्षा के दौरान लोक शांति में किसी प्रकार का व्यवधान उत्पन्न ना हो इसके लिए 26 सितम्बर को जयपुर ग्रामीण में प्रातः 7.30 बजे से सांय 5.30 बजे तक, दौसा, झून्झूनु एवं अलवर में प्रातः छह बजे से सांय छह बजे तक और सीकर में प्रातः आठ बजे सांय पांच बजे तक इन्टरनेट बंद रहेगा। इस दौरान ब्राडबैण्ड इन्टनेट चालू रहेगा।

रामसिंह

वार्ता

More News
जनता के आशीर्वाद से धरियावद और वल्लभनगर दोनों सीटें जीतेगी भाजपा- पूनियां

जनता के आशीर्वाद से धरियावद और वल्लभनगर दोनों सीटें जीतेगी भाजपा- पूनियां

27 Oct 2021 | 11:24 PM

जयपुर, 27 अक्टूबर( वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कांग्रेस पर पचास साल तक आदिवासियों को सिर्फ वोट बैंक समझने का आरोप लगाते हुए दावा किया है कि मोदी सरकार के आदिवासियों के उत्थान के लिये कार्य करने एवं जनता के आशीर्वाद से धरियावद और वल्लभनगर दोनों सीटों पर भाजपा जीतेगी।

see more..
image