Friday, Apr 26 2024 | Time 11:47 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


एटीएम मे चोरी का आरोपी गिरफ्तार कर चार लाख रूपए बरामद

प्रतापगढ़ 29 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में प्रतापगढ जिले के सालमगढ़ थाना क्षेत्र के दलोट कस्बे में गत 27 एवं 28 सितम्बर की रात दुकान में लगे एटीएम मशीन में तोड़फोड़ कर नकदी चुराने के मामले का मात्र आठ घण्टे में खुलासा कर पुलिस ने चोरी की गई चार लाख 13 हजार 600 रुपये बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधू ने बताया कि इस मामले में परिवादी अभियुक्त प्रदीप कुमार जैन एवं उसके चाचा उमेश कुमार जैन निवासी निनोर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। दुकान का शटर एवं एटीएम मशीन को टूटा हुआ देख लालच में परिवादी ने ही चोरी की झूंठी कहानी रची थी।
उन्होंने बताया कि मंगलवार को प्रदीप कुमार जैन निवासी निनोर ने घटनास्थल पर पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसने अपनी दुकान में करीब तीन वर्षों से हिटाची कंपनी का एटीएम लगा रखा है। रोजाना शाम सात बजे एटीएम बंद कर चला जाता हूं। आज सुबह वह एटीएम खोलने आया एवं देखा तो दुकान का शटर व एटीएम मशीन को गैस कटर से काटा हुआ था। रात को अज्ञात बदमाश वारदात कर एटीएम मशीन मे रखे चार लाख तेरह हजार छः सौ रूपये चुरा ले गये।
पुलिस ने सन्दिग्ध लगने पर परिवादी प्रदीप कुमार जैन एवं उसके चाचा उमेश कुमार जैन से मनोवैज्ञानिक तरीके से पुछताछ की गयी तो वो टूट गये।
रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image