Friday, Apr 26 2024 | Time 06:39 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


एटीएम कार्ड का क्लोन तैयार कर ठगी करने वाली गैंग का पर्दाफाश, दो ठग गिरफ्तार

पाली 01 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में पाली जिले की कोतवाली थाना क्षेत्र में पुलिस ने एटीएम कार्ड का क्लोन तैयार कर ठगी करने वाले हरियाणा के सांसी गिरोह का खुलासा कर दो शातिर ठगों को गिरफ्तार किया है।
गिरफ्तार आरोपियों के पास से वारदात में प्रयुक्त हरियाणा नंबर की एक क्रेटा कार जब्त की गई है। गिरफ्तार मुलजिम बॉबी सांसी (20) थाना सिटी गेट रोहतक हरियाणा एवं अजय सांसी (24) थाना भवानी खेडा जिला भिवानी हरियाणा के रहने वाले है।
इसी गैंग के सन्नी सांसी (30) निवासी थाना सिटी गेट रोहतक हरियाणा एवं मुकेश सांसी (31) निवासी थाना राजापार्क दिल्ली की तलाश में टीम गठित की गई है।
जिला पुलिस अधीक्षक कालू राम रावत ने बताया क कुम्हारो का वास निवासी सत्यप्रकाश के अकाउंट से दो बार मे 20 हजार निकलने की रिपोर्ट पर एटीएम कार्ड क्लोन तैयार कर ठगी होने की वारदातो के खुलासा हेतु थानाधिकारी कोतवाली गौतम जैन के नेतृत्व में थाना स्तर व साईबर सैल से विशेष टीम गठित की गई।
पुलिस टीम ने परिवादी सत्य प्रकाश के साथ घटी घटना में नहर रोड़ स्थित यूनियन बैंक के एटीएम के सीसीटीवी कैमरे चौक कर सदिंग्ध व्यक्तियो की पहचान की। ततपश्चात गठित टीम ने आसूचना व साईबर सैल की तकनीकी सहायता से दोनों ठगों को घटना में प्रयुक्त क्रेटा कार सहित गिरफ्तार कर लिया।
थाना कोतवाली की टीम द्वारा तीन दिन तक लगातार पीछा करने पर हरियाणा के शातिर अभियुक्तो को गिरफतार करने में सफलता प्राप्त की है।
रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image