Friday, Apr 26 2024 | Time 05:29 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कार एवं वाहन में टक्कर होने से दो दोस्तों की मौत

बाड़मेर 23 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के बाड़मेर में पचपदरा क्षेत्र में कार की अन्य वाहन से टक्कर हो जाने से दो युवकों की मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार गुड़ामालानी निवासी पेमाराम अपनी बेटी का जयपुर कॉलेज में एडमिशन के लिए दोस्त किशनाराम को साथ लेकर गया था। देर रात करीब तीन बजे पचपदरा बाईपास पर अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर मारने वाला ड्राइवर वहां से भाग गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। कार सवार दोनों दोस्त उसमें फंस गए।
एंबुलेंस से बालोतरा अस्पताल ले जाने के दौरान दोनों युवकों की मौत हो गई।
पचपदरा थानाधिकारी प्रदीप डांगा के मुताबिक हादसे में पीपराली गुड़ामालानी निवासी पेमाराम (40), किशनाराम (32) की मौत हो गई। किशनाराम ग्राम रोजगार सहायक पद पर पीपराली ग्राम पंचायत में कार्यरत था। दोनों के शव को बालोतरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।
भाटी रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image