Friday, Apr 26 2024 | Time 06:05 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सुविवि में कार्यरत कर्मचारियों को उत्कृष्ट के लिए सम्मानित किया जाएगा

उदयपुर 24 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में सुखाडिया विश्वविद्यालय उदयपुर में कार्यरत शैक्षणिक और गैर शैक्षणिक कर्मचारियों को विश्वविद्यालय में उत्कृष्ट योगदान के लिए सम्मानित किया जाएगा।
विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो अमेरिका सिंह ने बताया कि काउंसिल ऑफ डीनस् की शनिवार को आयोजित बैठक में यह निर्णय लिया गया है। उन्होंने बताया कि बैठक में निर्णय लिया गया कि जैसे शिक्षक वर्ग के लिए उत्कृष्ट योगदान हेतु उन्हें महर्षि वेदव्यास, स्वामी विवेकानंद, डॉ. राधाकृष्ण, डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम डॉ. भीमराव अंबेडकर आदि इसी प्रकार अशैक्षणिक कर्मचारियों के लिए मेवाड़ सेवा सम्मान, एकलिंग सेवा सम्मान एवं विद्यार्थियों के लिए विद्यार्थी गौरव, श्रेष्ठ खिलाड़ी हेतु मेजर ध्यानचंद युवा गौरव पुरस्कार साथ ही पूर्व छात्रों में से एक छात्र को सम्मानित करने का निर्णय लिया गया। इन सम्मान के साथ पारितोषिक के रूप में धन राशि का भी प्रावधान किया गया है।
प्रो सिंह ने बताया कि सभी सम्मान दिसंबर मैं आयोजित होने वाले विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में प्रदान किए जाएंगे। यह सम्मान सभी के लिए अपने उत्कृष्ट योगदान, सेवा एवं कर्तव्य निष्ठा से विश्वविद्यालय के धेय्य को शिक्षा जगत में प्रसारित करने में सहायक होंगे। जिससे विश्वविद्यालय अपनी पहचान स्थापित करने में उत्तरोत्तर वृद्धि करेगा।
रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image