Friday, Apr 26 2024 | Time 06:44 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पूनियां सात से दस जनवरी जोधपुर संभाग के दौरे पर रहेंगे

जयपुर, 06 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां सात से 10 जनवरी तक जैसलमेर, बाड़मेर, जोधपुर जिलों के प्रवास पर रहेंगे।
डॉ. पूनियां सात जनवरी को जयपुर से प्रस्थान कर दोपहर 2.45 बजे जैसलमेर पहुंचेंगे, जहां वे आनुषांगिक संगठनों के साथ संवाद करेंगे। इसके बाद जिला कार्यालय पर जिला पदाधिकारी, मोर्चा जिलाध्यक्ष, जिले से प्रदेश पदाधिकारी एवं प्रकोष्ठ पदाधिकारियों के साथ बैठक कर संवाद करेंगे। शाम को 5.15 बजे तनोट माता जी दर्शन के लिए प्रस्थान करेंगे।
डॉ. पूनियां आठ जनवरी को सुबह जैसलमेर में पत्रकारों के साथ चाय पर चर्चा करेंगे। इसके बाद जिला जनप्रतिनिधि, जिला प्रमुख, उप जिला प्रमुख, प्रधान, उप प्रधान, नगर निकाय अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष, सहकारी संस्था के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष, मंडी समिति के जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक कर संवाद करेंगे और जैसलमेर के फतेहगढ़ में एफपीओ का उदघाटन करेंगे।
बाड़मेर मे नौ जनवरी को डॉ. पूनियां सुबह 10 बजे बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण करेंगे, चौहटन में तारातरा मठ के दर्शन कर जिले के सातों मोर्चो की संयुक्त बैठक लेंगे। इसके बाद विरात्रा माता जी के दर्शन, श्री डूंगरपुरी जी मठ के दर्शन, लीलसर मठ के दर्शन करेंगे और बाछडाऊ में कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे।
10 जनवरी को डॉ. पूनियां सुबह 10 बजे बाड़मेर में सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगे। इसके बाद बायतू में सिद्ध श्री खेमा बाबाजी मंदिर दर्शन, सिणधरी में जेतपुरी जी महाराज मठ दर्शन, आसोतरा-बालोतरा में ब्रह्मा मंदिर दर्शन, जसोल-बालोतरा माता राणी भटीयाणी मंदिर दर्शन, बालोतरा में नाकोडा जैन मंदिर दर्शन कर शाम को पांच बजे जोधपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।
रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image