Monday, Jan 30 2023 | Time 00:33 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कैंटरागाडी की टक्कर में आइटीबीपी के वाहन चालक की मौत

अलवर 03 दिसंबर (वार्ता) राजस्थान में अलवर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र में गूंदपुर के पास एक कैंटरागाडी की टक्कर में आइटीबीपी के एक चालक की मौत हो गई।
उद्योग नगर थाने के हेड कांस्टेबल दयाराम ने बताया कि जिले के रेणी के धोराला गांव निवासी मनीराम मीणा (उम्र 41साल) रामगढ़ के डेरा बास में आईटीबीपी के सेंटर पर चालक के पद पर नियुक्त था।
वह कल शाम को आइटीबीपी के बैरावास सेंटर से 1 दिन की छुट्टी लेकर अपने गांव धोराला रैणी बाइक से जा रहा था तभी गूंदपुर गांव के समीप कैंटरा गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी।
आईटीबीपी के अधिकारियों को इस दुर्घटना का पता चला वैसे ही वो मौके पर पहुंच गए। घायल अलवर लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद आईटीबीपी के जवानों ने अस्पताल में सफाई कर टेंट लगा लिए। आज पोस्टमार्टम के बाद उसके शव को तिरंगे में लपेट कर सम्मान किया गया। पुष्प चक्र अर्पित किए गए। उसके बाद सेना के ताबूत में रखकर उसके शव को अपने वाहन में रखकर उसके घर ले गए। जहां राजकीय सम्मान से अंत्येष्टि की गई।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
एयू बनो चैंपियन राज्य स्तरीय टूर्नामेंट जयपुर के एसएमएस स्टेडियम में शुरू

एयू बनो चैंपियन राज्य स्तरीय टूर्नामेंट जयपुर के एसएमएस स्टेडियम में शुरू

29 Jan 2023 | 9:54 PM

जयपुर, 29 जनवरी (वार्ता) देश के बड़े स्मॉल फाइनेंस बैंक एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के तीन दिवसीय 'बनो चैंपियन' राज्य स्तरीय टूर्नामेंट आज यहां शुरू हुआ ।

see more..
image