Sunday, Feb 25 2024 | Time 07:30 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कैंटरागाडी की टक्कर में आइटीबीपी के वाहन चालक की मौत

अलवर 03 दिसंबर (वार्ता) राजस्थान में अलवर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र में गूंदपुर के पास एक कैंटरागाडी की टक्कर में आइटीबीपी के एक चालक की मौत हो गई।
उद्योग नगर थाने के हेड कांस्टेबल दयाराम ने बताया कि जिले के रेणी के धोराला गांव निवासी मनीराम मीणा (उम्र 41साल) रामगढ़ के डेरा बास में आईटीबीपी के सेंटर पर चालक के पद पर नियुक्त था।
वह कल शाम को आइटीबीपी के बैरावास सेंटर से 1 दिन की छुट्टी लेकर अपने गांव धोराला रैणी बाइक से जा रहा था तभी गूंदपुर गांव के समीप कैंटरा गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी।
आईटीबीपी के अधिकारियों को इस दुर्घटना का पता चला वैसे ही वो मौके पर पहुंच गए। घायल अलवर लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद आईटीबीपी के जवानों ने अस्पताल में सफाई कर टेंट लगा लिए। आज पोस्टमार्टम के बाद उसके शव को तिरंगे में लपेट कर सम्मान किया गया। पुष्प चक्र अर्पित किए गए। उसके बाद सेना के ताबूत में रखकर उसके शव को अपने वाहन में रखकर उसके घर ले गए। जहां राजकीय सम्मान से अंत्येष्टि की गई।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
राहुल की यात्रा भाजपा के कांग्रेस मुक्त भारत के सपने को साकार करने में साबित हो रही है मददगार-शर्मा

राहुल की यात्रा भाजपा के कांग्रेस मुक्त भारत के सपने को साकार करने में साबित हो रही है मददगार-शर्मा

24 Feb 2024 | 11:03 PM

जयपुर 24 फरवरी (वार्ता) राजस्थान की राजधानी जयपुर के सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक गोपाल शर्मा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की राजस्थान में प्रस्तावित भारत जोड़ो न्याय यात्रा से पहले उन पर राष्ट्र निर्माण में सकारात्मक भूमिका नहीं निभाने बल्कि प्रतिकूल माहौल बनाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वह यात्रा में जिस तरह बयान दे रहे हैं उससे लगता है कि वह भारत जोड़ो यात्रा पर नहीं बल्कि भारत तोड़ो यात्रा पर निकले हैं।

see more..
फिल्म 'योद्धा' का पहला रोमांटिक सॉन्ग 'ज़िंदगी तेरे नाम' लॉन्च

फिल्म 'योद्धा' का पहला रोमांटिक सॉन्ग 'ज़िंदगी तेरे नाम' लॉन्च

24 Feb 2024 | 10:52 PM

जयपुर, 24 फरवरी (वार्ता ) अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री राशि खन्ना अभिनीत फिल्म "योद्धा" का पहला रोमांटिग सॉन्ग "ज़िंदगी तेरे नाम" शनिवार को यहां लॉंच किया गया।

see more..
image