Friday, Apr 26 2024 | Time 06:06 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कैंटरागाडी की टक्कर में आइटीबीपी के वाहन चालक की मौत

अलवर 03 दिसंबर (वार्ता) राजस्थान में अलवर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र में गूंदपुर के पास एक कैंटरागाडी की टक्कर में आइटीबीपी के एक चालक की मौत हो गई।
उद्योग नगर थाने के हेड कांस्टेबल दयाराम ने बताया कि जिले के रेणी के धोराला गांव निवासी मनीराम मीणा (उम्र 41साल) रामगढ़ के डेरा बास में आईटीबीपी के सेंटर पर चालक के पद पर नियुक्त था।
वह कल शाम को आइटीबीपी के बैरावास सेंटर से 1 दिन की छुट्टी लेकर अपने गांव धोराला रैणी बाइक से जा रहा था तभी गूंदपुर गांव के समीप कैंटरा गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी।
आईटीबीपी के अधिकारियों को इस दुर्घटना का पता चला वैसे ही वो मौके पर पहुंच गए। घायल अलवर लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद आईटीबीपी के जवानों ने अस्पताल में सफाई कर टेंट लगा लिए। आज पोस्टमार्टम के बाद उसके शव को तिरंगे में लपेट कर सम्मान किया गया। पुष्प चक्र अर्पित किए गए। उसके बाद सेना के ताबूत में रखकर उसके शव को अपने वाहन में रखकर उसके घर ले गए। जहां राजकीय सम्मान से अंत्येष्टि की गई।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image