Friday, Apr 26 2024 | Time 11:55 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जैसलमेर जिले के 120 शक्तिकेंद्रों पर 200 बूथों पर सुना कार्यक्रम

जैसलमेर 30 अप्रेल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकप्रिय कार्यक्रम पीएम मन की बात के 100 वे एपिसोड का प्रसारण आज सरहद पाकिस्तान सीमा पर जेसलमेर जिले में आम जन ने सुना।
जैसलमेर जिले से लगती भारत पाकिस्तान की सीमा के नजदीक सिथित अंतिम गांव रणाऊ के बूथ संख्या 1 एवं शक्ति केंद्र तनोट माता मंदिर चौकी पर मखमली रेत के टीलों पर जिलाध्यक्ष चन्द्र प्रकाश सारदा की अगुवाई में ग्रामीणों एवं कार्यकर्ताओं ने एक साथ बैठ कर टी.वी.प्रसारण के माध्यम कार्यक्रम को सुना गया।
मीडिया प्रभारी बाबू लाल शर्मा के अनुसार इस कार्यक्रम के जिला संयोजक एवं जिलामंत्री महेंद्र तंवर ने बताया कि जिले के 24 मंडलो पर 120 शक्ति केंद्रों के 200 बूथों पर पीएम मन की बात प्रसारण को जिले के पदाधिकारी, मोर्चा एवं प्रकोष्ठों के पदाधिकारी एवं सदस्य, सभी मंडलो के अध्यक्ष एवं पदाधिकरियों जन प्रतिनिधियों के अलावा सभी कार्यकर्ताओं ने एक साथ बैठ कर सुना।
भाटिया रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image