Friday, Apr 26 2024 | Time 14:35 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजस्थान सरकार मणिपुर में फंसे छात्रों को इंडिगो एयरलाइन्स की विशेष उड़ानों से लाई जयपुर

जयपुर 08 मई (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देश पर हिंसा प्रभावित मणिपुर में फंसे राजस्थानी विद्यार्थियों के सकुशल राजस्थान पहुंचाने का काम शुरू हो गया और सोमवार को इंडिगो एयरलाइंस की विशेष उड़ानों से 82 विद्यार्थी जयपुर पहुंचे।
सुबह पहली फ्लाइट में 36 और दूसरी फ्लाइट में 46 (कुल 82) छात्र इंफाल से कोलकाता के लिए रवाना हुए। इनमें से 26 स्टूडेंट्स अपराह्न दो बजकर पचास मिनट पर इंडिगो फ्लाइट से कोलकाता से जयपुर के लिए रवाना होकर सायं पांच बजे जयपुर पहुंचें। इसके बाद 25 विद्यार्थी शाम 6. 25 बजे इंडिगो फ्लाइट से कोलकाता से जयपुर के लिए रवाना होकर रात 8.40 बजे जयपुर पहुंचे।
इस अवसर पर राजस्थान सरकार की उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री शकुंतला रावत और महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश ने जयपुर एयरपोर्ट पर इन विद्यार्थियों का
स्वागत किया।
एसीएस (समन्वय) एवं मुख्य आवासीय आयुक्त शुभ्रा सिंह ने बताया कि मणिपुर में फंसे शेष समस्त राजस्थानी विद्यार्थी मंगलवार को 2.50 बजे इंडिगो फ्लाइट से कोलकाता से जयपुर के लिए रवाना होकर सायं पांच बजे जयपुर पहुंचेंगे।
उन्होंने बताया कि जो स्टूडेंट्स इन स्पेशल फ्लाइटस से आने से किसी भी कारण से वंचित रह गए हैं, उन्हे कमर्शियल फ्लाइटस से राजस्थान लाए जाने के प्रयास किये जा रहे हैं।
जोरा
वार्ता
More News
बेहतर लोकतंत्र के लिए बढ़ चढ़कर करें मतदान-भजनलाल

बेहतर लोकतंत्र के लिए बढ़ चढ़कर करें मतदान-भजनलाल

25 Apr 2024 | 10:11 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने शुक्रवार को होने वाले लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान में बढ़चढ़कर मतदान करने की मतदाताओं से अपील की हैं।

see more..
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
image