Sunday, May 19 2024 | Time 11:24 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अपहरण कर की मारपीट, नकदी- आभषूण लूटे

अलवर 11 मई (वार्ता) राजस्थान में
अलवर जिले के तिजारा पुराना बस स्टैंड स्थित ढाबा मालिक ने थाने में अपहरण एवं मारपीट कर रुपए लूटने की शिकायत दर्ज कराई है।
पुलिस ने बताया कि संजय कुमार वार्ड 15 निवासी तिजारा ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसका पुराना बस स्टैण्ड पर संजय होटल के नाम से होटल है। बीती रात करीब 10:30 बजे वह होटल से अपने घर जा रहा था । नगरपालिका के पास एक कार में तीन युवक बैठे हुए थे दो युवक भाग निकले उसे जबरदस्ती कार के अंदर डाल दिया और मुझे भिण्डूसी की ओर ले गए तथा मुझसे कहा कि तुम 4 लाख रुपए 14 तारीख तक दे दो।
रिपोर्ट में कहा कि बदमाशों ने उनके साथ मारपीट कर करीब बारह हजार रुपए, सोने की चैन, सोने की अंगूठी छीन ली। बाद में रात करीब दो बजे बजे लाल मस्जिद के पास फेंक कर चले गए। उसने बताया कि वह उन लोगों को शक्ल से जानता है। पीड़ित ने रिपोर्ट में इन लोगों के पास कट्टा होना भी बताया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
मेटल स्कल्पचर इंटर्नशिप प्रोग्राम के प्रतिभागियों का सम्मान

मेटल स्कल्पचर इंटर्नशिप प्रोग्राम के प्रतिभागियों का सम्मान

18 May 2024 | 11:48 PM

जयपुर 18 मई (वार्ता ) राजस्थान के राजधानी जयपुर के आकेड़ा डूंगर स्थित वर्क्स फॉर आर्टिस्ट फाउंडरी में शिल्पांजलि आर्ट फांउडेशन के सौजन्य में आयोजित सात दिवसीय मेटल स्कल्पचर इंटर्नशिप प्रोग्राम का शनिवार को समारोहपूर्वक समापन हो गया।

see more..
image