Friday, Apr 26 2024 | Time 06:37 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


रेल अधिकारियों ने मिशन रफ्तार के तहत कोटा-मथुरा सेक्शन का किया निरीक्षण

कोटा, 28 मई (वार्ता) पश्चिमी-मध्य रेलवे के कोटा मंडल के मण्डल रेल प्रबंधक मनीष तिवारी की अगुवाई में रेल अधिकारियों ने मिशन रफ्तार के तहत कोटा-मथुरा सेक्शन का किया निरीक्षण किया।
अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि श्री तिवारी ने संबंधित शाखा अधिकारियों के साथ शनिवार को कोटा-मथुरा सेक्शन का विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण किया जिसके तहत उन्होंने मिशन रफ्तार 160 किलोमीटर प्रति घंटा परियोजना के अंतर्गत लगाए जा रहे वाउंड्री वॉल का गहनता से मुआयना किया।
इसके अतिरिक्त श्री तिवारी ने अरनेठा-कापरेन के मध्य ओवर हेड एक्यूमेंट (ओ एच ई) की जांच की। मिशन रफ्तार प्रोजेक्ट में सुरक्षा दृष्टिकोण से किया जाने वाला सबसे महत्वपूर्ण कार्य कवच टावर स्थापित करने का कार्य है। मिशन रफ़्तार प्रोजेक्ट पर सिग्नल एवं दूर संचार विभाग पर 428.26 करोड़ व्यय किया जाना है। इस प्रोजेक्ट में कुल 130 कवच टावर को लगाया जा रहा है। भरतपुर में कवच टावर की यूनिट का भी डीआरएम ने निरीक्षण किया।
हाडा रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image