Friday, Apr 26 2024 | Time 10:54 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


जजपा विधायक राम कुमार गौतम के खिलाफ पार्टी करेगी कार्रवाई: दुष्यंत

जजपा विधायक राम कुमार गौतम के खिलाफ पार्टी करेगी कार्रवाई: दुष्यंत

सिरसा 24 जनवरी(वार्ता) हरियाणा के उपमुख्यमंत्री एवं जननायक जनता पार्टी(जजपा) के वरिष्ठ नेता दुष्यंत चौटाला ने आज कहा कि पार्टी और इसके नेताओं के खिलाफ बयानबाजी और टिप्पणियाें को लेकर नारनौंद के विधायक राम कुमार गौतम के खिलाफ पार्टी संगठन ने कार्रवाई करने का निर्णय ले लिया है।

श्री चौटाला ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान किये गये सवालों पर यह प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा कि जल्द ही यह कार्रवाई के बारे में मीडिया को जानकारी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि जजपा दिल्ली विधानसभा चुनावों के भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेगी तथा इस सम्बंध में उनकी भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से बातचीत हो चुकी है। प्रचार की रूपरेखा पार्टी संगठन की ओर से तैयार की जा रही है।

विपक्षी दलों कांग्रेस और इंडियन नेशनल लोकदल(इनेलो ) नेताओं के हरियाणा में भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार के गिरने और शीघ्र ही उपचुनाव होने सम्बंधी बयानों को लेकर श्री चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसते हुये कहा कि उन्हें जजपा फोबिया हो गया है और वह कई दिनों से जजपा पर ही हमले बोल रहे हैं। उन्होंने तंज कसा कि श्री हुड्डा को जजपा के वजाय अपने संगठन की ओर ध्यान देना चाहिये कहीं ऐसा न हो कि उनके पास 31 में से 21 विधायक ही शेष रह जाएं।



गठबंधन के न्यूनतम साझा कार्यक्रम(सीएमपी) को लेकर उन्होंने कहा कि गृहमंत्री और सीएमपी कमेटी के चेयरमैन अनिल विज की अध्यक्षता में अब तक दो दौर की बातचीत हो चुकी है इन कार्यक्रमों को शीघ्र ही अमली रूप प्रदान कर दिया जाएगा।

रमेश1812वार्ता

More News
मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

25 Apr 2024 | 11:45 PM

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को गुरुदासपुर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार शेरी कलसी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की।

see more..
कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

25 Apr 2024 | 11:26 PM

शिमला, 25 अप्रैल (वार्ता) बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह हतोत्साहित है।

see more..
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image