Friday, Apr 26 2024 | Time 10:36 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


शर्मा ने 150 किलोमीटर तक किया खिड़की अनुगामी निरीक्षण

शर्मा ने 150 किलोमीटर तक किया खिड़की अनुगामी निरीक्षण

बीकानेर, 10 फरवरी (वार्ता) उत्तर-पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक विजय शर्मा ने आज स्पेशल ट्रेन से बीकानेर से फलोदी रेलवे सेक्शन तक लगभग 150 किलोमीटर तक खिड़की अनुगामी निरीक्षण किया।

उनके साथ डीआरएम राजीव श्रीवास्तव, एडीआरम निर्मल शर्मा सहित अनेक रेलवे अधिकारी मौजूद थे। फलोदी सेक्शन से लौटने के बाद दोपहर उन्होंने लालगढ़ रेलवे वर्कशॉप का निरीक्षण भी किया। यहां उन्होंने संरक्षा मापदंडों की समीक्षा के साथ-साथ कोलायत, बाप, नोखड़ा रेलवे स्टेशन के मध्य लेवल क्रॉसिंग का गहन निरीक्षण किया।

रेलवे वर्कशॉप में महाप्रबंधक ने रेलवे वर्कशॉप की प्रत्येक शाखा का गहन निरीक्षण किया। प्रत्येक शाखा में कार्यरत कर्मचारी से रूबरू होकर उनके कार्य की जानकारी ली एवं वे उनके कार्य से पूर्णतरू संतुष्ट हुए। इस बीच उन्होंने उपस्थित अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि रेलवे वर्कशॉप में पहले से काफी सुधार हुआ है। आशा व्यक्त की कि वर्कशॉप के कर्मचारी और अधिक कुशलता से कार्य करते रहेंगे। मुख्य कारखाना प्रबंधक आर.एल.गज्जा ने बताया कि कार्यशाला बीकानेर में आधुनिकीकरण के पश्‍चात लक्ष्‍य 72 वेगन से 105 वेगन प्रतिमाह प्राप्‍त कर लिया गया है एवं इस लक्ष्‍य को लगातार प्राप्‍त किया जा रहा है। इस वित्त वर्ष के दिसंबर माह में लक्ष्‍य से भी अधिक 121 पीओएच वेगन की उपलब्धि प्राप्‍त की गई है।

संजय रामसिंह

वार्ता

More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image