Friday, Apr 26 2024 | Time 15:57 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भाजपा की गलत नीतियों से देश खतरे में: कौल सिंह

भाजपा की गलत नीतियों से देश खतरे में: कौल सिंह

शिमला, 26 मार्च (वार्ता) हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर ने कहा है कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों की वजह से आज देश खतरे के है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अंबानी और अडानी के हाथों की कठपुतली बन कर रह गई है। जो देश की जनता को दोनों हाथों से लूट रहे हैं। यही वजह है कि पेट्रोलियम पदार्थों के साथ साथ सभी वस्तुओं के दाम आसमान छू रहे हैं। महंगाई लगातार बढ़ रही है। श्री सिंह शुक्रवार को मंडी जिले के द्रंग हल्के के इलाका उतरशाल की ग्राम पंचायत बथेरी और सनवाड़ के जनसंपर्क अभियान दौरान कौल सिंह ने कहा कि प्रदेश की जयराम सरकार भी केंद्र के नक्शे कदम पर चलते हुए आम जनता की उम्मीदों के अनुरूप खरा नहीं उतर पाई है।

उन्होंने आरोप लगाया कि सराज और धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र को छोड़ कर प्रदेश भर में विकास की रफ्तार थम गई है। भाजपा के विधायक ही अपनी सरकार पर भेदभाव के सवालिया निशान लगा रहे हैं। वहीं, मोदी सरकार उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए सरकारी संपतियों को निजी हाथों में गिरवी रख रहे हैं। उनका कहना था कि किसानों के हक हकूकों के खिलाफ कानून बना कर अधिकार खत्म किए जा रहे हैं। जिसके विरोध में धरने पर बैठे किसानों की आवाज तक नही सुनी जा रही है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की नीतियां हमेशा जनविरोधी रही हैं। नीति और नीयत में दिन रात का अंतर है। प्रधानमंत्री की मन की बात और लच्छेदार भाषणों से जनता अब ऊब चुकी है। प्रदेश में 2022 में सत्ता परिवर्तन निश्चित है। इसका ट्रेलर नगर निगम चुनावों में देखने को मिलेगा। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस पार्टी पालमपुर, मंडी और सोलन नगर निगम में जीत का परचम लहराएगी। कार्यकर्ता सरकार की करनी और कथनी को आम जनता के बीच जगजाहिर करे।

सं शर्मा

वार्ता

More News
मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

25 Apr 2024 | 11:45 PM

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को गुरुदासपुर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार शेरी कलसी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की।

see more..
कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

25 Apr 2024 | 11:26 PM

शिमला, 25 अप्रैल (वार्ता) बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह हतोत्साहित है।

see more..
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image