Friday, Apr 26 2024 | Time 10:53 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सांसद और मंत्री के जेल जाने पर धरना क्यों नहीं -जावड़ेकर

सांसद और मंत्री के जेल जाने पर धरना क्यों नहीं -जावड़ेकर

अलवर,05 फरवरी(वार्ता) केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावेडकर ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा की जब तृणमूल कांग्रेस पार्टी के पांच - पांच सांसद और एक मंत्री शारदा स्कैम में जेल गया था तब उन्होंने धरना क्यों नहीं दिया गया लेकिन एक पुलिस अधिकारी को बचाने के लिए धरना दिया जा रहा है।

केंद्रीय मंत्री आज यहां में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं के सम्मेलन के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने उच्चतम न्यायालय के निर्णय का स्वागत करते हुए कहा की यह जांच सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद ही केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा की जा रही थी ऐसे में जांच में रुकावट पैदा करना अपने आप में शक जाहिर करता है। उन्होंने कहा कि अब सीबीआई के पक्ष में फैसला दिया है और पुलिस अधिकारी को जांच में सहयोग करना चाहिए ।

केन्द्रीय विद्यालय के पाठ्यक्रम का बोझ हल्का करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मानव संसाधन विकास मंत्रालय सीबीएसई के पाठ्यक्रम के बोझ को 50 फ़ीसदी तक काम करेगा जिससे किताबों का बोझ कम होगा उनके स्थान पर विद्यार्थियों के विकास के लिए जीवन कौशल शिक्षा, खेलकूद, मूल्य शिक्षा सहित अनेक प्रकार की शिक्षा दी जाएगी।

डबल इंजन की सरकार के संबंध में उन्होंने कहा कि 16 राज्यों में डबल इंजन की सरकार चल रही है जहां मुख्यमंत्री भी भाजपा का है। तीन चुनाव हारने से यह दावा कम नहीं होता। राम मंदिर के मुद्दे पर केंद्र सरकार से संत नाखुश होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पूरा संत समाज मोदी सरकार की कार्रवाई से खुश है। राम जन्मभूमि न्यास की जमीन को वापस लेने के लिए अर्जी दी हुई है जिस पर शीघ्र निर्णय हो जाएगा। भाजपा में लोकसभा प्रत्याशी चयन के सवाल पर उन्होंने कहा कि जनता की राय और संसदीय बोर्ड के निर्णय के बाद प्रत्याशी तय किए जाएंगे।

More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image