Friday, Apr 26 2024 | Time 06:30 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अलवर जिले में रैली निकालकर शहीदों को दी श्रद्धांजलि

अलवर 17 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के अलवर जिले में आज धरना, रैली सहित विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कर पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई।
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अभियान के तहत अलवर के होप सर्कस पर पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि देकर धरना दिया गया। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा एवं विधायक संजय शर्मा तथा अन्य भाजपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने शहीदों के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।
जिले के नारायणपुर कस्बे में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने रैली निकालकर पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि दी। रैली आदर्श विद्या मंदिर विद्यालय से शुरु हुई जो कस्बे के मुख्य बाजार से होते हुए पुरुषोत्तम आश्रम में समापन हुई जहां आयोजित श्रद्धांजलि सभा में शहीद भारत माता के वीर सपूतों को नमन एवं उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। रैली के दौरान लोगों ने हाथों में राष्ट्रीय ध्वज लेकर भारत माता की जय घोष के साथ पाकिस्तान सरकार एवं आतंकवादियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रोष प्रकट किया। इस अवसर पर शहीदों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया।
जिले के रामगढ़ कस्बे को पूर्णता बंद करके दो मिनट का मौन रखकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। हजारों युवा साथियों कस्बावासियों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद, पाकिस्तान का नाश हो, अलगाववादियों का नाश हो, पाकिस्तान समर्थकों का नाश हो, जैसे नारे लगाकर पाकिस्तान का विरोध जताया और देश की केन्द्र सरकार से मांग की कि पाकिस्तान और पाकिस्तान के आतंकवादी और भारत में रह रहे आतंकवादियों के समर्थकों को कड़ी से कड़ी सजा देकर वीर शहीदों के साथ भारत देश का मान और सम्मान बचाया जाए।
इस घटना के विरोध में अलवर जिले में व्यापारिक संगठनों द्वारा भी विरोध प्रदर्शन किया गया तथा व्यापारियों ने दो घंटे दुकान बंद रखी तथा दो मिनट का मौन रखकर कर पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि दी। विरोध प्रदर्शन में पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए।
इसी तरह कंपनी बाग स्थित शहीद स्मारक पर पूर्व सैनिक संघ द्वारा भी शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।
सुनील जोरा संजय
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image